1000 सालों बाद बना दुर्लभ सयोग, माँ काली की प्रतिज्ञा हुई पूरी अब इन राशियों पर बरसेगा बेशुमार धन - Undhiyu

1000 सालों बाद बना दुर्लभ सयोग, माँ काली की प्रतिज्ञा हुई पूरी अब इन राशियों पर बरसेगा बेशुमार धन

मिथुन राशि 

आज आलसी न हों। आज छात्रों को कम मेहनत से ही सफलता मिलेगी। शारीरिक स्वास्थ्य में वृद्धि होगी। निकट संबंधों में अचानक उलटफेर होने की संभावना है। यह निश्चित रूप से आपको थोड़ा चिंतित कर सकता है। आज आप नियमित कार्यों में किसी की मदद नहीं कर पाएंगे। धन के नए स्रोतों का निर्माण होगा। जीवनसाथी द्वारा दिया गया उपहार आपको प्यार से भर देगा। संतान की सफलता से प्रसन्न रहेंगे।

आज आपको आपके प्रयासों के लिए इनाम मिल सकता है। आज के दिन समाज में आपकी छवि मजबूत होगी। आपके अंदर निस्संदेह बहुत प्रतिभा है बस इसे बाहर प्रदर्शित करना होगा। अपने वाक्य चातुर से कार्य बना लेंगे। व्यापार व्यवसाय में यश कीर्ति की वृद्धि होगी। आत्मबल को मजबूत रखें। महत्त्वपूर्ण कार्य निपटाने में लगे रहेंगे। अपने प्रिय के समक्ष दिल खोलकर प्यार का इज़हार करने के लिए उपयुक्त दिन है।

कर्क राशि 

आज आप अपने लक्ष्यों को अन्य दिनों की तुलना में बहुत अधिक निर्धारित कर सकते हैं। आज आपकी कोई इच्छा पूरी होगी। आपकी लापरवाही आपके लिए बहुत भारी पड़ सकती है। सिंगल लोगों के लिए दिन अच्छा है। विवाह के प्रस्ताव भी बन रहे हैं। आपका व्यवसाय अच्छा चलेगा। मीडिया क्षेत्र के मूल निवासियों को कई नए अवसर उपलब्ध होंगे, जिनका उन्हें लाभ उठाना चाहिए।

निवेश लाभदायक रहेगा। प्रेमी और जीवनसाथी के साथ संबंधों पर ध्यान दें। उन्नति के पथ पर अग्रसर होंगे। अधिकारी वर्ग के लिए समय उत्तम है। व्यापारियों को आकस्मिक लाभ होने की संभावना है, वहीं दूसरी ओर पुराना ऋण भी वापस मिल सकता है। पर्सनैलिटी में सुधार की कोशिश करेंगे। विवाद को बढ़ावा न दें। प्रतिद्वंद्वी सक्रिय रहेंगे। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। शांति से फैसले ले जल्दबाजी में कोई भी कार्य न करें।

धनु राशि 

आज भूमि, मकान, वाहन आदि के दस्तावेजी कार्यों के दौरान विशेष सावधानी रखें, स्वास्थ्य में भी सुधार हो सकता है। पुराने रोग दूर होंगे। दाम्पत्य जीवन में प्रेम की मिठास बनी रहेगी। जीवनसाथी का प्यार भरा व्यवहार आपको सुकून देगा। कानूनी अड़चन दूर की जाएगी। कुछ नया करने की इच्छा भी होगी। कार्यालय को उच्च अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा। निर्णय लेने में छात्रों को उलझन होगी।

कामकाजी महिलाओं के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा‌। किसी की मदद से आपकी योजनाएं सफल हो सकती हैं। आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और प्रगति निश्चित है। घर-परिवार में अपनों के प्रति आपके विचार अच्छे हो सकते हैं लेकिन कई छुपी हुई चिन्ताएं भी है। दोस्त और जीवनासाथी आराम तथा खुशी देंगे। अपने अधिकारों का गलत प्रयोग न करें अन्यथा नुक्सान हो सकता है।