2022 में नहीं खुली किस्मत तो 2023 में खुद महादेव ने दिया वरदान, पैसा के साथ-साथ 2035 तक मिलेगी कृपा दृष्टि - Undhiyu

2022 में नहीं खुली किस्मत तो 2023 में खुद महादेव ने दिया वरदान, पैसा के साथ-साथ 2035 तक मिलेगी कृपा दृष्टि

मानसिक रूप से ग्लानि का भाव रहेगा। आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ ड्रेसिंग करेंगे। धार्मिक कार्य पर खर्च होने की संभावना है। लेकिन लंच के बाद आप खुश महसूस करेंगे। आर्थिक रूप से लाभ होगा। भाग्य के संकेत हैं। कार्य में सफलता प्राप्त होगी। अल्प प्रवास की भी संभावना है।

सहकर्मियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ रिश्तों में कुछ कड़वाहट पैदा हो सकती है। दोपहर के भोजन के बाद कार्य में सफलता प्राप्त होगी। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। दोस्तों और प्रियजनों से मिलने का अवसर मिलेगा, जिसका आपको लाभ उठाना चाहिए। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। इसलिए यदि क्रोध की मात्रा बढ़ जाती है तो क्रोध न करें। अपने प्रियजनों और दोस्तों से मिलने के संदर्भ का आनंद लें। दोपहर के भोजन के बाद नकारात्मक विचार आपको परेशान कर सकते हैं। आपकी वाणी या वाणी परिवार के किसी सदस्य को दुःख दे सकती है।

इससे उस व्यक्ति और आप दोनों के मन में अपराधबोध की भावना पैदा हो सकती है। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा। छात्रों को सीखने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। लोगों को समझने के लिए उनसे बातचीत करनी पड़ेगी। परिवार वालों का पूरा समर्थन और सहयोग मिलेगा‌।

दूर स्थान के लोगों से बातचीत होगी‌। आप घर पर आराम कर सकते हैं। आज आप पुराने विवाद निपटाने का मन बना सकते हैं। रिश्तों को मज़बूत करने के लिए मन की व्यथा को हटाना पड़ेगा। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा।

आज कोई नई योजना बनेगी। आपकी कार्यप्रणाली में सुधार होगा। किसी कार्य के लिए एक सीमा निर्धारित करें और अपने आप को नियंत्रित करें। कई मामलों में प्रगति होगी। पैसों के मामलों में कोई भी कदम उठाने से पहले अच्छी तरह जांच लें। आज आपकी यात्रा आरामदायक रहेगी। आपको नए कपड़े मिलेंगे। आय में वृद्धि होने के आसार हैं, कार्यक्षेत्र लाभदायक रहेगा। महत्वाकांक्षाएं बढ़ेंगी और आपको कुछ नए अवसर मिलने की संभावना है।

वे भाग्यशाली राशि सिंह, मीन, कर्क, मकर, तुला राशि हैं।