5000 साल बाद बन रहा है संयोग, रोड़पति से करोड़पति बनने की तरफ चल पड़ी हैं 2 राशियां, धन की देवी स्वयं दे रही हैं शुभ संकेत - Undhiyu

5000 साल बाद बन रहा है संयोग, रोड़पति से करोड़पति बनने की तरफ चल पड़ी हैं 2 राशियां, धन की देवी स्वयं दे रही हैं शुभ संकेत

पिछले कुछ दिन लोगों के लिए बहुत मुश्किल भरे रहे. हालांकि अब समय बदल रहा है. जून का महीना खत्म हो रहा है और जुलाई का महीना शुरु हो रहा है। जो भक्त देवी लक्ष्मी की पूजा करते हैं, उनके लिए संसार में कुछ भी अप्राप्य नहीं है। गृहलक्ष्मी देवी गृहिणियों यानी घर की स्‍त्रियों में लज्जा, क्षमा, शील, स्नेह और ममता रूप में विराजमान रहती हैं।

ग्रह-नक्षत्रों की चाल भी बदल रही है, जिससे 2 राशि वाले जातकों की जिंदगी में भी बड़ा बदलाव आने वाला है. दो राशि वाले जातकों की किस्मत बदलने वाली है. धन की देवी लक्ष्मी स्वयं शुभ संकेत दे रही हैं. इन 2 राशि वाले जातकों की धन संबंधी परेशानियां दूर होने का समय आ गया है

मेष राशि: मेष राशि वाले जातकों के लिए जुलाई का महीना बहुत ही अच्छा रहने वाला है. इस राशि वाले जातकों के रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे. सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी आने वाला समय अनुकूल रहने वाला है.

मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. धन संबंधी सभी प्रकार की परेशानियां भी समाप्त हो जाएंगी. धर्म-कर्म के कार्यों में रुचि बढ़ेगी. नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति का लाभ मिल सकता है. सुख-संपत्ति में वृद्धि होगी. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे.

आपका समय शुभ फलदायक रहेगा। शासन-सत्ता का पूरा सहयोग मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीवनसाथी की मदद से आपको लाभ मिल सकता है। यदि आपने किसी को पैसा उधार दिया है तो वह पैसा वापस मिलेगा।

आर्थिक क्षेत्र में लगातार सफलता हासिल करेंगे। आप अपने पुराने कर्ज निपटाने में सफल हो सकते हैं। दोस्तों के साथ कहीं घूमने-फिरने की योजना बनेगी। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा।प्रॉपर्टी में निवेश करने की योजना बना सकते हैं, जिसका भविष्य में उत्तम लाभ मिलने के योग हैं।

तुला राशि: तुला राशि वाले जातकों को नौकरी के क्षेत्र में विशेष सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सानिध्य और सहयोग मिलेगा. माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. घर में खुशियों का माहौल रहेगा. व्यापार दिन दुगनी रात चौगुनी गति के तरक्की करेगा.

संतान की तरक्की की खुशखबरी मिल सकती है। आप जिस कार्य में हाथ डालेंगे उसमें सफलता मिलने के योग हैं। सूर्यदेव के आशीर्वाद से सामाजिक क्षेत्र में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जरूरतमंदों की मदद करने का मौका मिल सकता है। आर्थिक सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी। आप अपने विरोधियों को परास्त करेंगे। माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा।

सामाजिक क्षेत्र में अपनी छवि सुधारने का मौका मिल सकता है। शारीरिक परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। किस्मत आपका पूरा साथ देने वाली है। कामकाज में भरपूर लाभ मिलने के योग हैं। माता-पिता की सेहत अच्छी रहेगी।

आपके शत्रु परास्त होंगे. अविवाहित लोगों के लिए रिश्ते आ सकते हैं. सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों को बेहद फायदा होगा. बेरोजगारों की चिंता खत्म हो सकती है. संतान की तरफ से खुशखबरी की अपेक्षा की जा सकती है.